September 20, 2024 7:54 pm

दुबई के प्रीमियम परफ्यूम ब्रांड ने इंदौर में पहला स्टोर लॉन्च किया, सुनील शेट्टी ने किया उद्घाटन

इंदौर- बॉलीवुड अभिनेता और इंटरप्रेन्योर सुनील शेट्टी ने दुबई के प्रीमियम परफ्यूम ब्रांड ऊद बाय आइडल के पहले स्टोर का उद्घाटन किया। इस कंपनी में सुनील शेट्टी ने निवेश भी किया है। दुबई के व्यवसायी जमनादास चांदवानी मूलतः इंदौर से हैं। बेटे भरत, हिरज और दिनेश चाँदवानी परफ्यूम उद्योग में दो दशकों से अधिक का अनुभव रखते हैं। इस स्टोर में 150 से अधिक फ्रेग्रेन्स, 100 प्रकार के अगरवुड ऊद ऑयल्स और बख़ूर शामिल हैं। इस स्टोर में भारतीय बाजार में 64 फ्रेग्रेन्स और 60+ ऊद ऑयल्स और बख़ूर मिल जाएंगे। यह विस्तृत संग्रह विभिन्न पसंदों को ध्यान में रखते हुए रखा गया है।

मंगलवार क़ो शुभारम्भ अवसर पर सुनील शेट्टी ने मीडिया से कहा कि , “Oud by Idol मेरा पसंदीदा परफ्यूम ब्रांड है। यह परफ्यूम लॉन्ग लास्टिंग फ्रेग्रेन्स के साथ आते है और इनकी क्वालिटी और परफेक्शन में मेरा विश्वास सालों से रहा है जिसके कारण इस ब्रैंड में निवेश किया है। मैंने पिछले कई वर्षों में कुछ दिलचस्प कंपनियों में निवेश किया है और उन्हें गाइडेंस दिया है।

उन्होंने कहा की जिस तरह इंदौर को इसके रिच हेरिटेज और उत्साह के लिए जाना जाता है उसी तरह ये ब्रांड इसकी खुशबू और इसकी लग्ज़री के लिए जाना जाता है। इसे यहां लॉन्च करना एक सही निर्णय है। जमनादास चांदवानी ने बताया कि भारत का परफ्यूम बाजार तेजी से बढ़ रहा है जो 2027 तक $1 बिलियन को पार कर सकता हैजो उपभोक्ताओं की पसंद को दर्शाता है। लॉन्च के दौरान भरत चांदवानी, हिराज चांदवानी और दिनेश चांदवानी ने सुनील शेट्टी का स्वागत किया। इस अवसर पर बडी संख्या में गणमान्यजन और प्रशंसक मौजूद थे।

Knn Media
Author: Knn Media

Media team

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल