October 24, 2024 11:55 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

इंदौर में नशे के खिलाफ मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, CM से पुलिस को सख्त निर्देश देने की मांग की

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर मुख्यमंत्री मोहन यादव के सामने इंदौर में नशे की समस्या को उठाया। उन्होंने पुलिस को सख्त निर्देश देने की मांग की। मंत्री विजयवर्गीय ने स्पष्ट रूप से कहा कि ड्रग्स की तस्करी प्रतापगढ़ से होती है। उन्होंने सुझाव दिया कि नशे की लत को रोकने के लिए सबसे पहले ड्रग्स सप्लायर्स पर शिकंजा कसना होगा। मंत्री ने ड्रग्स तस्करी की रोकथाम के लिए पुलिस को अधिक सक्रिय होना पड़ेगा। उन्होंने मुख्यमंत्री के सामने इंदौर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाये।

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि नशे के खिलाफ कार्रवाई में इंदौर पुलिस का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं है। विजयवर्गीय के मुताबिक पुलिस चोर को तो पकड़ रही है, लेकिन चोर की ‘मां’ पकड़ में नहीं आ रही है। मंत्री ने नशे का नेटवर्क ध्वस्त करने के लिए भोपाल से स्पेशल टीम बनाने की मांग की। उन्होंने इंदौर की दो प्रमुख समस्याओं को गिनाते हुए कहा कि ट्रैफिक और नशा चुनौती बन गयी है। उन्होंने कहा कि इंदौर में नशेड़ियों पर शिकंजा कसना जरूरी है। नशेड़ी महिलाओं की सुरक्षा के लिए खतरा हैं।

CM से की ये अपील
मंत्री ने जोर दिया कि इंदौर में नशे के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जरूरत है। ठोस रणनीति के तहत नशे पर अंकुश लगाया जा सकता है। सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मोहन यादव भी उपस्थित थे। उन्होंने मंत्री जयवर्गीय की बातों पर सहमति जताते हुए ठोस कदम उठाने का आश्वासन दिया। विजयवर्गीय ने ऐलान किया कि इंदौर में तीन वर्षों के दौरान 25 फ्लाईओवर ब्रिज बनाए जाएंगे। फ्लाईओवर ब्रिज निर्माण से शहर के विकास को गति मिलेगी। उन्होंने कहा, “हम विकास के लिए राजनीति करते हैं।”

Knn Media
Author: Knn Media

Media team

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल