September 20, 2024 8:28 pm

शर्मसार हुआ उज्जैन, फुटपाथ पर दिनदहाड़े रेप, लोग बनाते रहे वीडियो

उज्जैन में दिनदहाड़े रेप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। यह वीडियो कोयला फाटक इलाके का बताया जा रहा है। इस वीडियो को लेकर कांग्रेस नेताओं द्वारा जमकर बयानबाजी की जा रही है। पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

उज्जैन के कोयला फाटक इलाके में एक महिला के साथ रेप का वीडियो वायरल हुआ। यह वीडियो दोपहर का है। सड़क पर खुले आसमान के नीचे महिला के साथ युवक द्वारा रेप किया जा रहा है। लोग महिला की मदद करने के बजाय वीडियो बनाने में लगे हुए हैं।

कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर मोहन सरकार पर बोला हमला
जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वैसे ही कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी सरकार पर तीखे आरोप लगाना शुरू कर दिए। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पर गिरते हुए प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर जुबानी हमला किया। वहीं, उज्जैन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के मुताबिक, इस मामले में महिला की ओर से शिकायत भी प्राप्त नहीं हुई थी, लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने खुद ही मामले को संज्ञान में लिया है।

वीडियो बनाते रहे लोग, मदद नहीं की
सड़क के फुटपाथ पर एक युवक महिला के साथ खुलेआम दुष्कर्म कर रहा था। इस दौरान कुछ लोग वहां से गुजरे। उन्होंने वीडियो भी बनाया मगर महिला की मदद नहीं की। बताया जा रहा है कि महिला मजदूर है और वह कोयला फाटक इलाके से गुजर रही थी। इसी दौरान युवक ने उसे रोक लिया और सड़क किनारे फुटपाथ पर ले जाकर रेप किया।

Knn Media
Author: Knn Media

Media team

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल