September 20, 2024 8:27 pm

इंदौर में एसआई को पीटा-घसीटा, वर्दी फाड़ी

इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र में नगर निगम चौराहे के समीप नशे की हालत में एक बदमाश ने ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर की वर्दी फाड़ दी। इसके बाद दो पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की कर फरार हो गया। इस पूरा घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। पूरा मामले में एमआईजी थाना पुलिस जांच करते हुए आरोपी की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि आरोपी घटना के समय नशे की हालत में था।

इंदौर के नगर निगम चौराहे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नशे की हालत में दिख रहा युवक पुलिसकर्मी से विवाद कर रहा है। उसने सबसे पहले खाकी वर्दी में तैनात ट्रैफिक थाने के सब इंस्पेक्टर के साथ झूमाझटकी की। इस दौरान उनका पर्स और कुछ सामान जेब से गिर गया। जब उपनिरीक्षक के साथ झूमाझटकी हो रही थी उस समय यातायात के दो जवान और वहां पहुंच गए।

उन्होंने नशेड़ी पर काबू करने की कोशिश की लेकिन वह उनके साथ भी धक्का मुक्की करने लग गया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया। इस विवाद के दौरान पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फट गई। इस घटना के बाद आरोपी मौके से तेजी से फरार हो गया। आरोपी के भाग जाने के बाद ट्रैफिक थाने के उपनिरीक्षक ने अपनी जेब से गिरा सामान उठा लिया। इस मामले में समाचार लिखे जाने तक एमआईजी थाने में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। हालांकि एमआईजी थाने के पुलिस अधिकारी वीडियो वायरल होने के बाद पूरे मामले में संज्ञान लेने की बात कह रहे हैं।

पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज नहीं होने की वजह से घटना का कारण पता नहीं चल पाया, लेकिन इतना जरूर बताया गया है कि सब इंस्पेक्टर और दो पुलिसकर्मी नगर निगम चौराहे पर यातायात व्यवस्था संचालित करते हुए वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान नशे की हालत में आरोपी ने पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों पर हमला कर दिया।

इंदौर के पुलिस उपायुक्त विनोद कुमार मीना ने बताया कि इस मामले में एक वीडियो सामने आया है। जिसकी जांच वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन में कराई जा रही है, आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अभी प्रारंभिक स्तर पर सूचना मिली है। निश्चित रूप से पुलिस घटना को लेकर वीडियो सामने आने के बाद खुद संज्ञान ले रही है। अभी घटनास्थल और सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Knn Media
Author: Knn Media

Media team

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल