September 20, 2024 6:00 pm

इंदौर- पांव फिसला और गहरे पानी में डूबे MGM के छात्र, दोस्त को बचाने गया साथी भी डूबा

इंदौर – एमजीएम मेडिकल कॉलेज के दो छात्रों की पन्ना के धवारी डैम में डूबने से मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब तीनों दोस्त परीक्षा के बाद घूमने गए थे। रविवार दोपहर को एमजीएम मेडिकल कॉलेज के तीन छात्र, अरविंद प्रजापति, अभिषेक बैरवा और कृष्णा गुप्ता पन्ना के धवारी डेम पर घूमने गए थे। तीनों ही एमबीबीएस के प्रथम वर्ष में थे। इस दौरान अरविंद का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उसे बचाने पहुंचा कृष्णा गुप्ता भी डूबने लगा।

दोनों को डूबते देख साथी अभिषेक बैरवा ने मदद की गुहार लगाई। जब तक आसपास में मौजूद लोग मौके पर पहुंचते तब तक दोनों डूब चुके थे। लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने दोनों को डैम से बाहर निकलवाया। दोनों को अजयगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

टीआई रवि सिंह जादौन ने बताया कि दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए हैं। एमवायएच के सुपरिडैंटेंट डॉ. अशोक यादव ने बताया कि 11 सितंबर को इन छात्रों की परीक्षा थी। परीक्षा खत्म होने के बाद ये पन्ना के लिए रवाना हो गए थे। हालांकि इनकी प्रैक्टिकल परीक्षा नहीं हुई थी। इनमें से एक छात्र पन्ना का है। इस हादसे से एमजीएम मेडिकल कॉलेज में शोक की लहर है। छात्रों के साथी और शिक्षकों ने इस घटना पर दुख जताया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मेडिकल के छात्रों का इस तरह से चले जाना सभी को दुःखी कर गया। होनहार छात्र असमय दुनिया को छोड़कर चले गए। डॉ. अशोक यादव ने कहा कि मेडिकल कॉलेज में इस हादसे के बाद सभी दुःखी हैं।

Knn Media
Author: Knn Media

Media team

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल