September 20, 2024 10:08 pm

IND vs NZ: गिल या ईशान…किसकी जगह मिलना चाहिए पृथ्वी शॉ को मौका, दिग्‍गज ने बता दिया नाम

हाइलाइट्स

भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच 1 फरवरी को होगा तीसरा टी20
टीम इंडिया की प्‍लेइंग इलेवन में हो सकता है बदलाव

नई दिल्‍ली. शुभमन गिल और ईशान किशन ने हाल ही में वनडे फॉर्मैट में दोहरा शतक लगाया था. इसके बाद पृथ्वी शॉ के होते हुए भी ये दोनों खिलाड़ी टी20 में ओपनिंग करने के लिए टीम इंडिया की पहली पसंद थे. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ 2 मैचों में गिल और ईशान के फ्लॉप रहने के बाद उम्‍मीद की जा रही है कि 1 फरवरी को अहमदाबाद में होने वाले निर्णायक मुकाबले में शॉ को प्‍लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बैटर वसीम जाफर ने भी इस मसले पर अपनी राय रखी है.

जाफर से ईएसपीएनक्रिकइंफो के शो में सवाल किया गया कि तीसरे टी20 में शुभमन गिल की जगह क्‍या पृथ्वी शॉ को मौका मिलना चाहिए? इस पर उन्‍होंने कहा कि हां, मुझे लगता है कि इस बारे में टीम मैनेजमेंट को सोचना चाहिए. हालांकि, हमने देखा है कि मैनेजमेंट बहुत ज्‍यादा बदलाव नहीं करता है, लेकिन शायद इस मसले पर टीम गौर करे.

टीम इंडिया सीरीज जीतेगी या नहीं? इस सवाल पर पूर्व ओपनर ने कहा, मैंने पहले भी प्र‍िडिक्‍शन किया था कि भारत यह सीरीज 2-1 से जीतेगा. दूसरे मैच में जीत मिलने के बाद टीम यह लय बरकरार रखेगी.

लड़की है, क्रिकेट नहीं खेल पाएगी…कोच ने ट्रेनिंग देने से कर दिया था इनकार, पिता की मिन्‍नतों से पूरी हुई मन्‍नत, वर्ल्‍ड कप में दिखा दी धार

WU19 T20 World Cup : 16 साल की स्पिनर ने पहले प्‍यार की दी कुर्बानी, क्रिकेट को बनाया जिंदगानी… तब बनी नई कहानी

‘वॉशिंगटन सुंदर हैं असली हीरो’

वसीम जाफर का मानना है कि लखनऊ में खेले गए दूसरे टी20 मैच में वॉशिंगटन सुंदर ने जिस तरह सूर्यकुमार यादव के लिए अपना विकेट कुर्बान किया, वह मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्‍वाइंट था. उन्‍होंने सुंदर के इस फैसले की जमकर तारीफ की. मैच में वॉशिंगटन 10 रन बनाकर रनआउट हो गए थे. सूर्या ने 31 गेंद पर नाबाद 26 रन बनाए और वह मैन ऑफ द मैच चुने गए.

Tags: India vs new zealand, Ishan kishan, Prithvi Shaw, Shubhman Gill, Wasim Jaffer

Source link

Knn Media
Author: Knn Media

Media team

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल