September 20, 2024 10:18 pm

युजवेंद्र चहल को मिला नया ट्रैवल पार्टनर… खूबसूरती में धनश्री से कम नहीं है न्‍यूजीलैंड की ये मिस्‍ट्री गर्ल

हाइलाइट्स

भारत न्‍यूजीलैंड टी20 सीरीज का आखिरी मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा.
राची में न्‍यूजीलैंड और लखनऊ टी20 में भारत ने जीत दर्ज की.

नई दिल्‍ली. भारतीय टीम ने लखनऊ का रण जीतकर अब अहमदाबाद की और कूच कर दिया है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का फाइनल मैच खेला जाएगा. इस वक्‍त सीरीज 1-1 से बराबरी पर है. यानी जिस टीम को आखिरी मुकाबले में जीत मिलेगी वही टी20 सीरीज पर भी कब्‍जा करेगा. कीवी टीम के कप्‍तान मिशेल सेंटनर और भारतीय कैप्‍टन हार्दिक पंड्या इस मैच को जीतने के‍ लिए कोई गलती करना नहीं चाहेंगे. भारत-न्‍यूजीलैंड अहमदाबाद मुकाबले से पहले स्पिनर युजवेंद्र चहल न्‍यूजीलैंड की एक मिस्‍ट्री गर्ल के साथ फ्लॉइट में नजर आए.

युजवेंद्र चहल ने खुद शेयर की तस्‍वीर

युजवेंद्र चहल ने स्‍वयं अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम हैंडल पर स्‍टोरीज के माध्‍यम से यह तस्‍वीर शेयर की. फोटो में न्‍यूजीलैंड की जर्सी में एक बेहद खूबसूरत महिला नजर आ रही है. यहां यह सवाल उठना लाजमी है कि कीवी टीम के साथ कौन सी महिला ट्रैवल कर रही है. क्‍या यह महिला किसी सपोर्ट स्‍टाफ का हिस्‍सा है. चहल ने यह पिक्‍चर आखिर क्‍यों शेयर की. आइये हम आपको इसके पीछे की पूरी पहेली को समझाते हैं.

कौन है ये खूबसूरत महिला?

दरअसल, यह कोई महिला नहीं बल्कि पुरुष है. युजवेंद्र चहल ने न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान मिशेल सेंटनर के साथ एक एप के माध्‍यम से शरारत की है. दोनों टीमों ने एक साथ लखनऊ से अहमदाबाद ट्रैवल किया. इस दौरान युजी ने यह तस्‍वीर खींची. फिर एप के माध्‍यम से उन्‍होंने सेंटनर को महिला में बदल दिया और उनके लंबे बाल भी कर दिए थे. फोटो के साथ शरारत करने के बाद चहल ने इस पिक्‍चर को सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया. पिक्‍चर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई. पिक्‍चर चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा से भी खूबसूरत नजर आ रही है.

Tags: India vs new zealand, Mitchell Santner, Yuzvendra Chahal

Source link

Knn Media
Author: Knn Media

Media team

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल