September 20, 2024 7:54 pm

SRK की एक्शन ड्रामा देख फुल चार्ज हुई टीम इंडिया, अहमदाबाद टी20 से पहले ‘पठान’ उठाया मजा

हाइलाइट्स

भारतीय टीम ने तीसरे टी20 से पहले देखी पठान
अहमदाबाद में बुधवार को खेला जाना है टी20 मुकाबला

नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला जाना है. बुधवार को दोनों टीमों 1-1 की बराबरी के साथ अहमदाबाद में खेलने उतरेंगी. मुकाबला जिसके नाम होगा सीरीज जीतकर ट्रॉफी वही ले जाएगा. इस अहम मुकाबले से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने शाहरुख खान की नई फिल्म पठान का मजा उठाया.

अहमदाबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ निर्णायक मुकाबला खेलने से पहले टीम इंडिया ने मौज मस्ती करने का सोचा और किंग खान की फिल्म पठान का मजा उठाया. शाहरुख की फिल्म ने धमाकेदार कारोबार किया और पूरी दुनिया में धूम मचा रही है. भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने फिल्म का भरपूर आनंद लिया.

जिस मल्टिप्लेक्स में टीम इंडिया ने पठान फिल्म का मजा उठाया उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों को शेयर किया गया है. कुलदीप यादव, ईशान किशन, शुभमन गिल, युजवेंद्र चहल, सूर्यकुमार यादव तस्वीर में नजर आ रहे हैं. मल्टिप्लेक्स की सीट पर लेटे हुए फिल्म का भरपूर मजा उठाते हुए टीम के खिलाड़ी नजर आए.

भारतीय टीम साल के दूसरे टी20 सीरीज पर कब्जा जमाने के इरादे से अहमदाबाद पहुंची है. रांची टी20 में न्यूजीलैंड ने जीत हासिल कर सीरीज में बढ़त बनाई थी जबकि लखनऊ टी20 जीतकर भारत ने बराबरी हासिल की. अब अहमदाबाद में निर्मायक मुकाबला खेला जाना है. इस मुकाबले को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. श्रीलंका के खिलाफ भारत ने घर पर पिछली सीरीज में दमदार जीत हासिल की थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले वनडे में 3-0 से क्लीन स्वीप कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था.

Tags: India vs new zealand, Ishan kishan, Kuldeep Yadav, Pathan, Shah rukh khan, Shahrukh khan, Shubman gill, Suryakumar Yadav, Yuzvendra Chahal

Source link

Knn Media
Author: Knn Media

Media team

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल